होमराज्यझारखंडDeoghar: अभद्र भाषायुक्त ऑडियो के वायरल होने के बाद DC ने आरोपी...

Latest Posts

Deoghar: अभद्र भाषायुक्त ऑडियो के वायरल होने के बाद DC ने आरोपी बैडमिंटन कोच को किया सस्पेंड


Deoghar: डिट्रिक्ट स्पोर्ट्स अथॉरिटी (DSA), देवघर के अधीन कुमैठा स्टेडियम में संचालित बैडमिटन अकादमी के कोच और वहां प्रशिक्षणरत महिला खिलाड़ी के बीच के अभद्र भाषायुक्त तथाकथित ऑडियो के वायरल होने का मामला शुक्रवार को दिनभर चर्चा का विषय बना रहा.

इस मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए झारखण्ड स्पोर्ट्स अथॉरिटी (JSA) के निर्देश पर डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स अथॉरिटी के चेयरमैन एवं देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने तत्काल प्रभाव से मामले की जांच किये जाने की अवधि तक कोच राहुल कुमार साह निलंबित कर दिया. डीसी द्वारा इस मामले की जांच के लिए दो सदस्यीय समिति का गठन किया है.

समिति की सदस्य कार्यपालक दंडाधिकारी सुप्रिया भगत और सामाजिक सुरक्षा, देवघर की सहायक निदेशिका सरिता भारती मामले की जांच कर अगले 24 घंटों में रिपोर्ट सौंपेंगीं.

समिति की सदस्यों द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने शुक्रवार को कुमैठा स्टेडियम में विजिट कर आरोपी कोच राहुल कुमार साह और स्टेडियम के मैनेजर कुंदन कुमार के साथ वहां प्रशिक्षण पार रही स्टूडेंट्स के बयान दर्ज किये.

मिली जानकारी के अनुसार समिति की सदस्यों के समक्ष अपना बयान दर्ज कराते हुए कोच राहुल कुमार साह ने उनपर लगाए गए आरोप को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि उन पर झूठा आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading