होमराज्यझारखंडDeoghar: चौकीदार हत्याकांड का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी,...

Latest Posts

Deoghar: चौकीदार हत्याकांड का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी, घटना में प्रयुक्त हथियार की रिकवरी के प्रयास में जुटी पुलिस

Deoghar: जसीडीह पुलिस ने चौकीदार सिद्धेश्वर मिर्धा की ह’त्या के मुख्य आरोपी विशेश्वर यादव को गिरफ्तार कर लिया है. सिद्धेश्वर मिर्धा की पत्नी ने बताया था कि शुक्रवार की शाम विशेश्वर ने ही उसके पति को फ़ोन कर खीर खाने के लिए अपने घर बुलाया था. इसके बाद चौकीदार सिद्धेश्वर मिर्धा का शव शनिवार की सुबह डढ़वा नदी बालू घाट के पास से बरामद हुआ था.

चौकीदार सिद्धेश्वर मिर्धा की तैनाती डढ़वा नदी बालू घाट पर थी. उसके कनपटी में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया था. शुक्रवार की रात से ही बोढ़नियां निवासी विशेश्वर यादव के घर पर ताला लॉक था. वह फरार बताया जा रहा था. जसीडीह पुलिस द्वारा उसे आरोग्य भवन के पास स्थित रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस द्वारा विशेश्वर से मामले के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि उसने इस मामले में अपनी संलिप्तता पुलिस के समक्ष स्वीकार कर ली है. इस मामले में नामित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर ने के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. वहीं, घटना को अंजाम देने के लिए उपयोग में लाये गए हथियार को अभी बरामद नहीं किया जा सका है. पुलिस टीम हथियार की बरामदगी के प्रयास में जुटी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading