होमराज्यझारखंडDeoghar: श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए विशेष अवसर पर बाबा मंदिर में...

Latest Posts

Deoghar: श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए विशेष अवसर पर बाबा मंदिर में लगेगा अर्घा, शीघ्र दर्शनम कूपन शुल्क में होगी बढ़ोत्तरी

Deoghar: सोमवार को देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने बढ़ती गर्मी और मंदिर प्रांगण में श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए बाबा बैद्यनाथ मंदिर का निरीक्षण किया.इस दौरान उन्होंने बढ़ती गर्मी को देखते हुए मंदिर प्रांगण में बीछे कालीन पर लगातार पानी के छिड़काव करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया.

इसके अलावे मंदिर कार्यालय में डीसी की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उसे और भी बेहतर बनाने के उद्देश्य से शीघ्र दर्शनम कूपन की राशि में वृद्धि करने और विशेष दिनों में कुछ समय के लिए अर्घा की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्णय लिया गया.

बैठक के दौरान उन्होंने भक्तों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को सुलभ व सुरक्षित जलार्पण कराना, पेयजल, स्वास्थ्य, सफाई व्यवस्था को और भी बेहतर बनाये रखने का निर्देश दिया.

बैठक में डीसी के अतिरिक्त जिला सांख्यिकी पदाधिकारी, अंचलाधिकारी देवीपुर सुनील कुमार, मंदिर समन्वय समिति के सदस्य, मुख्य प्रबंधक रमेश परिहस्त, सरदार पंडा के प्रतिनिधि एवं संबंधित अधिकारी एवं मंदिर कर्मी उपस्थित थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading