होमखेलDeoghar के दो खिलाड़ी, सब-जूनियर नेशनल वॉलीबॉल कम्पीटीशन में झारखण्ड टीम का...

Latest Posts

Deoghar के दो खिलाड़ी, सब-जूनियर नेशनल वॉलीबॉल कम्पीटीशन में झारखण्ड टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व

deoghar sports news
दिव्यांका कुमारी

DEOGHAR: सब-जूनियर नेशनल वॉलीबॉल कम्पीटीशन (sub-junior national volleyball competition) के लिए चयनित झारखण्ड की बालक और बालिका वर्ग की टीमों के लिए देवघर के दो खिलाड़ियों का चयन किया गया है. बालक वर्ग के लिए शिवम कुमार और बालिका वर्ग के लिए दिव्यांका कुमारी का चयन किया गया है. यह कम्पीटीशन तीन से आठ जनवरी तक दिल्ली में आयोजित की जायेगी.

जिला वॉलीबॉल संघ के सचिव नवीन शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कम्पीटीशन में हिस्सा लेने वाले खिलाडियों के चयन के लिए दुमका स्थित पुलिस लाइन में ट्रायल का आयोजन किया गया था. ट्रायल के दौरान खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा और प्रस्तुत किये गए दस्तावेजों के आधार पर चयनित किया गया.

बालिका वर्ग के चयनित खिलाडियों में पूर्वी सिंहभूम की अनामिका गुप्ता, खुशी कुमारी और पूनम बिरवा, धनबाद की मौसम कुमारी और सपना कुमारी, रांची की लक्ष्मी कुमारी,एलिसेरोन सुंडी और वैष्णवी कुमारी, पश्चिमी सिंहभूम की जिया तबस्सुम और आरती गुरदीप मिंज, देवघर की दिव्यांका कुमारी एवं जामताड़ा की अंजलि हांसदा के नाम शामिल हैं.

शिवम कुमार

बालक वर्ग में चयनित खिलाड़ी में धनबाद के अभिजीत राय और कन्हैया, हजारीबाग के समर प्रताप सिंह, पूर्वी सिंघभूम के सत्यम बाग, गिरिडीह के आर्यन कुमार, रांची के अनूप कुमार मिस्त्री, गोड्डा के मोहम्मद सोहेल, रामगढ़ के साजन करमाली, सरायकेला के सौरभ सिंह, सिमडेगा के नितिन विजय, दुमका के आर्यन गुप्ता एवं देवघर के कुमार शिवम के नाम शामिल हैं.

दोनों वर्गों के सभी चयनित खिलाड़ी टीम मैनेजर अमित कुमार की देखरेख में दिल्ली के लिए रवाना होंगे. बालिका वर्ग के कोच जे मूर्ति और बालक वर्ग के कोच अंकित कुमार होंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading