होमराज्यबिहारBhagalpur: आरक्षी की पत्नी ने पति पर विवाहेत्तर सम्बन्ध का आरोप लगाया,...

Latest Posts

Bhagalpur: आरक्षी की पत्नी ने पति पर विवाहेत्तर सम्बन्ध का आरोप लगाया, एसएसपी को ज्ञापन सौंप लगाई मदद की गुहार

Bhagalpur: पत्नी के रहते आरक्षी पति की दूसरी औरत के साथ विवाहेत्तर सम्बन्ध होने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने भागलपुर एसएसपी ऑफिस में मदद की गुहार लगाई है.

दरअसल, नाथनगर के पुरानी सराय निवासी चंद्रकला देवी की शादी वर्ष 2013 में भागलपुर कम्पनीबाग के गोपाल कुमार मंडल से हुई थी. गोपाल की माली हालात अच्छे नहीं होने के कारण वह पत्नी चंद्रकला देवी के साथ ससुराल में रहने लगा. उस दौरान ससुर ने अपनी बेटी के अच्छे भविष्य के लिए खुद के पैसे से गोपाल पढ़ाई पूरी करवाई.

गोपाल की बिहार पुलिस में नौकरी लग गई. नौकरी लगते ही गोपाल ने पत्नी को उसके मायके में ही छोड़ दिया और वहां आना-जाना लगभग बंद कर दिया. वह अपनी पत्नी को दूसरी शादी के लिए धमकाने लगा.

चंद्रकला देवी ने बताया कि शुरुआत में गोपाल का व्यवहार अच्छा था. लेकिन जब से उसका भागलपुर के भतौडिया इलाके की निवासी दो बच्चे की मां से प्रेम प्रसंग चलने लगा उसका व्यवहार बदल गया. ड्यूटी जाने का बहाना कर गोपाल मंडल उससे चोरी-छिपे मिलने जाने लगा. पत्नी द्वारा इस मसले पर उसका विरोध किये जाने पर वह उसके साथ मार-पीट करने लगा. पीड़िता ने इस मामले में भागलपुर के एसएसपी कार्यालय में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading