होमताज़ा खबरप्रियंका और निक ने बिटिया के नाम में संस्कृत और लैटिन के...

Latest Posts

प्रियंका और निक ने बिटिया के नाम में संस्कृत और लैटिन के शब्द का किया इस्तेमाल

डेस्क: वर्ल्ड के चर्चित कपल्स में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास यूं तो हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट और जबरदस्त केमेस्ट्री की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है.

दरअसल, बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के घर एक नन्ही पारी आई. उसका नाम क्या होगा इसको लेकर जगह-जगह चर्चाएं हो रही थी. अब प्रियंका और निक ने इस रहस्य पर से पर्दा उठाते हुए लोगों की उत्सुकता को शांत कर दिया है. उन्होंने अपनी नन्ही पारी का नाम ‘माल्टी मैरी चोपड़ा जोनास’ रखा है. यह नाम एक काफी दिलचस्प नाम है, क्योंकि इस नाम में संस्कृत और लैटिन दोनों भाषाओं के शब्दों का प्रयोग किया गया है. यह प्रियंका-निक की मैरिड लाइफ में दोनों के कल्चर की रेस्पेक्ट और समानता को दर्शाता है.

प्रियंका और निक की इस प्यारी बेटी का नाम में माल्टी संस्कृत भाषा से लिया गया है, जिसका मतलब होता है खुशबूदार फूल या चांदनी रोशनी. इसके अलावा इसमे मैरी नाम लैटिन भाषा से लिया गया है, जिसका मतलब समुद्र का तारा या ईसा मसीह की मां मैरी है. नाम के अलावा, बेटी के सरनेम में दोनों प्रियंका और निक के टाइटल का इस्तेमाल किया गया है, जो कि समानता का प्रतीक है. दोनों को काफी सुंदर और प्यारी बेटी हुई है, जो कि जन्म से ही माता-पिता के बीच प्यार और समानता का प्रतीक बन गई है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading