होममनोरंजनसाउथ सिनेमा की बढ़ती मांग पर बोले अभिषेक बच्चन, कहा "बॉलीवुड किसी...

Latest Posts

साउथ सिनेमा की बढ़ती मांग पर बोले अभिषेक बच्चन, कहा “बॉलीवुड किसी से कम नहीं”

डेस्क: पूरे भारत में साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म RRR, KGF चैप्टर 2 जैसी अनेक फिल्मों ने बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. इस बीच दर्शकों में काफी दिनों से चर्चा चल रही थी कि अब बॉलीवुड का अंदाज़ फीका पड़ गया है, और साउथ की फ़िल्में धमाल मचाए जा रही हैं. इसी बात पर मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड का पक्ष रखते हुए टिप्पणी की है.

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड वर्सेस साउथ इंडस्ट्री पर प्रश्न पूछे जाने पर कहा “मैंने कभी भी फिल्मों को इस रूप में नहीं बांटा है. मेरे लिए काफी सिंपल है, जिस फ़िल्म का कंटेंट अच्छा होगा वो फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी और जिसका कंटेंट खराब होगा वह फिल्म नहीं चलेगी. खराब फिल्म अपने कंटेंट की वजह से क्रिटिसाइज भी होती है. आप गंगूबाई काठियावाड़ी और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों को ही देख ले, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. अगर फिल्म ऑडियंस को लुभाने में कामयाब होती है, तो वह जरूर अच्छी फिल्म है औऱ चलती भी है.”

इसके बाद अभिषेक बच्चन ने पैन इंडिया पर टिप्पणी करते हुए कहा “मुझे पैन इंडिया लेवल समझ नहीं आता है. मुझे इस पर बिल्कुल विश्वास नहीं है. हम सब ही एक लार्जर सिनेमा का हिस्सा हैं. मुझे हमारा सिनेमा पसंद है और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की फिल्म कौन सी भाषा में है या किस रूप में है. बॉलीवुड की फिल्में भी किसी से कम नहीं हैं. अगर आप ये कहना चाहते हैं कि साउथ में हिंदी फिल्मों के रिमेक नहीं बनते, तो ऐसा हो सकता है. लेकिन ये बात भी तो सच ही है कि हम सब एक ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, बेशक अलग-अलग भाषाओं में काम करते हैं.” अभिषेक बच्चन की साउथ वर्सेस बॉलीवुड की इस टिप्पणी से यह साफ होता है कि अभिषेक ने बॉलीवुड का पक्ष रखते हुए उसे डिफेंड किया है. वहीं, साथ में बाकी इंडस्ट्री का सम्मान भी किया है. अब बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में आने वाले समय में कौन ज्यादा धमाल मचाता है यह तो जनता ही तय करेगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading