होमक्राइमNAUGACHIYA: दोस्त ने दी थी ह'त्या करने की धमकी, 3 बाइक सवार...

Latest Posts

NAUGACHIYA: दोस्त ने दी थी ह’त्या करने की धमकी, 3 बाइक सवार अ’पराधियों सरेआम किया छ’लनी

naugachiya news
घटना के बाद रोते-बिलखते मृ’तक के परिजन

NAUGACHIYA: तीन बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े 30 वर्षीय ऑटो चालक की गो’ली मारकर ह’त्या कर दी. घटना नवगछिया थानाक्षेत्र के लक्ष्मी चौक पर उस वक्त हुई जब ऑटो ड्राइवर सवारी के इन्तजार में वहां खड़ा था. आस-पास के लोगों को कुछ समझ में आता इससे पहले ही अपराधी मौके से फरार हो गए.

मृतक का नाम राजाराम यादव था. वह गोसाईं गांव का निवासी था. उसका उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था. पत्नी ने उसपर दहेज़ प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया था. इसके अलावा मृतक राजाराम यादव का उसके एक दोस्त से भी था. दरअसल, पिछले वर्ष मृतक जब अपने दोस्त के साथ एक भोज अटेंड करने के बाद लौट रहा था तो पुलिस ने उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया था.

इस घटना के बाद दोनों दोस्तों के बीच दुश्मनी हो गई थी. कुछ दिनों पूर्व वह जेल से छूटा था. इसके बाद उसने राजाराम को जान से मारने की धमकी दी थी. मृतक के पिता दुखो यादव ने बेटे के दोस्त पर ही उसकी ह’त्या किये जाने का इल्जाम लगाया है. वहीं, राजाराम की माता बिजली देवी ने उसके दोस्त के साथ पत्नी पर भी बेटे की ह’त्या करवाए जाने की आशंका व्यक्त की है.

राजाराम की ह’त्या के बाद लक्ष्मीपुर बाजार में सन्नाटा छा गया था. सभी दुकानदार और राहगीर वहां से भाग खड़े हुए थे. अपराधियों ने राजाराम के सीने और हाथ में गोली मारी थी. वह उनसे बचने के लिए काफी दूर तक दौड़ कर भागा लेकिन रास्ते में गिर गया.

बहरहाल, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए घटनास्तहल और उसके आस-पास के दुकानदारों से पूछताछ कर रही है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading