होमक्राइमARA: रिटायर्ड प्रोफ़ेसर दंपति की हुई नि'र्मम ह'त्या, इलाके में दशहत का...

Latest Posts

ARA: रिटायर्ड प्रोफ़ेसर दंपति की हुई नि’र्मम ह’त्या, इलाके में दशहत का माहौल

प्रतीकात्मक तस्वीर

ARA: बिहार के आरा के नवादा पुलिस स्टेशन एरिया में स्थित कतीरा मोहल्ला में रिटायर्ड प्रोफ़ेसर दंपत्ति की नि’र्मम ह’त्या से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर यह कहा जा रहा है कि ह’त्या में तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है.

प्रोफ़ेसर दंपत्ति कतीरा मोहल्ला में स्थित सुधा डेयरी के पास एक फ्लैट में अकेले रहते थे. उनकी तीन बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है. लखनऊ में रह रही बेटी द्वारा बार-बार उन्हें फोन किये जाने पर जब कोई उत्तर नहीं मिल रहा था तो उन्होंने माता-पिता के घर पर एक रिश्तेदार को भेजा. रिश्तेदार के सोमवार की रात वहां पहुंचने पर मामले की जानकारी हुई.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. आरा के एसपी प्रमोद कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. उन्होंने कहा है कि घटना स्थल से मिले साक्ष्यों को FSL की टीम द्वारा कलेक्ट कर लिया गया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

पुलिस ने दंपत्ति के घर पहुंचने पर पाया कि रिटायर्ड प्रोफ़ेसर महेंद्र कुमार सिंह का शव उनके डायनिंग रूम में पड़ा था. वहीं, उनकी पत्नी पुष्पा सिंह का शव बेड रूम में मिला. दोनों शवों पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाए गए हैं. प्रोफेसर महेंद्र कुमार सिंह वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में राजनीतिशास्त्र प्रोफ़ेसर रह चुके थे. 7 वर्ष पूर्व वे सेवानिवृत हुए थे. वहीं, पुष्पा सिंह महिला कॉलेज में मनोविज्ञान की प्रोफ़ेसर थी. कुछ ही समय पहले वो सेवानिवृत हुईं थीं.

दोनों दंपत्ति के शव खून से लतफत थे. खून सूख चुका था. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी ह’त्या दोपहर या शाम के समय की गई थी. इस दोहरे हत्याकांड से इलाके के लोगों में दशहत का माहौल है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading