होमक्राइमDEOGHAR BREAKING: मछली व्यवसायी पर बदमाशों ने देर रात किया हमला, सुरक्षा...

Latest Posts

DEOGHAR BREAKING: मछली व्यवसायी पर बदमाशों ने देर रात किया हमला, सुरक्षा में तैनात दो जवान हुए शहीद

deoghar breaking

DEOGHAR BREAKING: शनिवार देर रात देवघर के टाउन थाना क्षेत्र के श्याम गंज रोड में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई क्रॉस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. दोनों शहीद पुलिसकर्मी जिला प्रशासन के आदेश पर देवघर के मछली व्यवसायी सुधाकर झा की सुरक्षा में तैनात थे.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात श्याम गंज रोड में मछली व्यवसायी पर हथियार बंद अपराधियों ने हमला कर दिया. उसकी सुरक्षा में तैनात दो पुलिस जवान रवि कुमार मिश्रा और संतोष कुमार यादव ने जवाबी कार्यवाई में अपराधियों पर फायरिंग की लेकिन उन्हें इस हमले में गोली लग गई.

पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्यवाई में एक बदमाश भी घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस मामले में टाउन थाना द्वारा दो लोगों के गिरफ्तारी की सूचना मिल रही है.

दोनों शहीद पुलिसकर्मी रवि कुमार मिश्रा और संतोष कुमार यादव साहेबगंज जिला के निवासी थे और देवघर जिला में पोस्टेड थे. पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है.

हमले में मछली व्यवसायी सुधाकर झा भी घायल हो गया है. इस वारदात की वजह अभी नहीं पता चल पाई है लेकिन मामला रंगदारी की वसूली से जुड़ा बताया जा रहा है. शनिवार देर रात देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. सभी ने सदर हॉस्पिटल भी विजिट किया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading