होमधर्मBhagalpur: रामनवमी के अवसर पर भगवा क्रांति द्वारा 29 मार्च को निकाली...

Latest Posts

Bhagalpur: रामनवमी के अवसर पर भगवा क्रांति द्वारा 29 मार्च को निकाली जायेगी शोभायात्रा, कई राज्यों के कलाकार देंगे प्रस्तुति

BHAGALPUR: भागलपुर में रामनवमी के अवसर पर भगवा क्रांति द्वारा 29 मार्च को घंटाघर चौक से भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी. इस शोभा यात्रा में हजारों की संख्या में रामभक्त शामिल होंगे. यात्रा का मुख्य आकर्षण भगवान श्री राम की 14 फीट की भव्य प्रतिमा के साथ ही बाहुबली बजरंगबली, कृष्ण, मां काली और भगवान महादेव की झांकियां होंगी.

शोभायात्रा में विभिन्न राज्यों से आए कलाकार नृत्य की प्रस्तुति देंगे. इसके अतिरिक्त नासिक की ढोल पार्टी, झारखंड का संथाली बैंड, भागलपुरी बैंड के साथ दर्जनों कलाकार प्रस्तुति देंगें.

भगवा क्रांति 2017 से यह भव्य शोभायात्रा निकाल रही है. यात्रा 29 मार्च को दिन के 11:00 बजे घंटाघर चौक से निकलकर खलीफाबाग चौक, कोतवाली चौक स्टेशन चौक होते हुए पूरे शहर का भ्रमण करेगी. शोभा यात्रा के संबंध जानकारी सोमवार को प्रेस वार्ता के माध्यम से दी गई. स्थानीय प्रशासन द्वारा भी शोभायात्रा को लेकर पूरी तैयारी की जा चुकी है. रूट चार्ट भी तैयार कर लिया गया है.

प्रेस वार्ता में भगवा क्रांति के जिलाध्यक्ष हुए सुजीत कुमार उर्फ बिशु मंडल, कुणाल सिंह,निरंजन शाह, शुभम साह, किशन साह, विशाल कुमार, अमित मिश्रा, गोपी आनंद, मोहित, विकास ,विष्णु यादव, राज आनंद के अलावे दर्जनों राम भक्त मौजूद थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading