होमक्राइमनवगछिया पुलिस और एसटीएफ की टीम ने दो हथियार तस्करों से 315...

Latest Posts

नवगछिया पुलिस और एसटीएफ की टीम ने दो हथियार तस्करों से 315 बोर की 220 गोलियां बरामद की

नवगछिया: नवगछिया पुलिस और एसटीएफ पटना द्वारा किये गए ज्वाइंट ऑपरेशन में गोपालपुर थाना क्षेत्र में आने वाले एनएच पर स्थित मकंदपुर चौक से दो तस्करों की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार किये गए तस्करों के पास से 315 बोर की 220 गोलियां बरामद की गईं हैं.

मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ पटना को सूचना मिली थी कि तस्कर बड़ी मात्रा में गोलियों को नवगछिया से पटना ले जाने के फिराक में हैं. सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने पटना जिला के बख्तियारपुर थाना के टेक विगहा निवासी रंजय कुमार और पटना के ही सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर निवासी रौशन कुमार को गोलियों के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. इन दोनों के विरूद्ध गोपालपुर थाना में मुक़दमा दर्ज किया गया है.

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार के नेतृत्व में एसटीएफ और लोकल पुलिस की संयुक्त टीम का गठन किया गया जिसने मकंदपुर चौक से दो लोगों 220 राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्करों से उनके गिरोह के अन्य साथियों के बारे में पूछ-ताछ की जा रही है.

एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि हथियारों की तस्करी के लिए तस्करों द्वारा एक प्रॉपर चेन सिस्टम की व्यवस्था की गई थी. गिरफ्तार किये गए तस्करों को नवगछिया में ही गोलियां उपलब्ध करवाई गईं थी जिसकी डिलेवरी वे पटना में चेन से जुड़े किसी अन्य व्यक्ति को करने वाले थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading