होमक्राइमट्रक ने एनएच-30 पर तीन बाइक सवारों को रौंदा, एक की हुई...

Latest Posts

ट्रक ने एनएच-30 पर तीन बाइक सवारों को रौंदा, एक की हुई मौत

नवगछिया: ट्रक और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य दो घायल हो गए. घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के गरैया गांव के पास की है. मृतक की पहचान राकेश कुमार जयसवाल के रूप में हुई है. वह कटिहार जिले के कुर्सेला थानाक्षेत्र के बलेथी महेशपुर का रहनेवाला था. वहीं, शम्भू जयसवाल और सौरभ जयसवाल को काफी चोटें आईं हैं. शम्भू और सौरभ क्रमशः नवगछिया और बलेथी महेशपुर के निवासी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार और रविवार के दरम्यानी रात की है. तीनों एक बाइक पर सवार होकर परबत्ता थानाक्षेत्र में स्थित राघोपुर गांव अपने किसी रिलेटिव के यहां गए थे. उन्हें लौटने में देर हो गई थी. लौटने के क्रम में जब वे एनएच-30 पर स्थित गरैया गांव के पास पहुंचे तो तेज गति से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया जिससे राकेश कुमार जयसवाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, शम्भू जयसवाल और सौरभ जयसवाल गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को मायागंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां शम्भू जयसवाल की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सौरभ जयसवाल को खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

मृतक राकेश के साथ शम्भू और सौरभ कुर्सेला स्थित बजाज फाइनेंस कंपनी में काम करते थे. इस घटना से राकेश के परिवार के सदस्य गहरे सदमें में हैं. राकेश की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टेम के बाद पुलिस ने आज परिजनों को सौंप दिया है. घटना के लिए जिम्मेवार ट्रक का पता नहीं लगाया जा सका है. हालांकि परबत्ता थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक की खोजबीन शुरू कर दी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading