होममनोरंजनरनबीर के जुता छुपाई में मांगे गए थे ₹11.5 करोड़, जानिए कितना...

Latest Posts

रनबीर के जुता छुपाई में मांगे गए थे ₹11.5 करोड़, जानिए कितना पर हुआ निपटारा

डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस कपल आलिया और रनबीर की शादी की हर जगह चर्चा है. दोनों काफी सालो तक रिलेशनशिप में रहने के बावजूद एक दूसरे के जीवनसाथी बने हैं. इस मौके पर उनके घर चल रहे मेहंदी के फंक्शन के दौरान रनबीर कपूर से जूता छुपाई की रस्म में उनसे ₹11.5 करोड़ रुपये मांगे गए जिसे सुन सभी चौंक गए थे. आइये जानते हैं क्या है इसकी इनसाइड स्टोरी.

आलिया और रनबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी में काफी कम गेस्ट्स स्पॉट किए गए. लेकिन शादी में निभाए जाने वाले सभी रस्मों के बाद जूता छुपाने की रस्म भी हुई. इस रस्म में साली अपने जीजा के जूतों को छुपा कर उससे मुंह मांगा इनाम पाती है.

इसी रस्म के दौरान रनबीर को काफी चुनौती फेस करनी पड़ी. जब रनबीर की सालियों ने रनबीर का जूता छुपा दिया, तब उन्होंने जूता वापिस करने के बदले उसने ₹11.5 करोड़ की मोटी रकम मांगी. पर रनबीर ने समझदारी से मामले को सुलझाते हुए लगातार दाम कम करवाने लगे. ऐसा करते करते अंत में वे सालियों को 1 लाख रुपये पर ले आए. उन्होंने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये देकर जूते छुड़वा लिए. इसके बाद वहां बैठे सभी लोगों ने रनबीर की अक्ल और समझदारी की खूब तारीफ की.

इस न्यूली मैरिड कपल पर लोग सोशल मीडिया पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. बच्चे हों या बूढ़े, सब आलिया रनबीर को उनकी मैरिड लाइफ के लिए खूब सारा आशीर्वाद और प्यार दे रहे हैं. खबर आ रही है कि दोनों अपना हनीमून मनाने साउथ अफ्रीका जा सकते हैं, हालांकि इसकी अभी कोई ऑफीशियल घोषणा नहीं हुई है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading