होममनोरंजनबिहार के भागलपुर के आकाश ने हुनरबाज़ शो के पहले सीजन का...

Latest Posts

बिहार के भागलपुर के आकाश ने हुनरबाज़ शो के पहले सीजन का खिताब किया अपने नाम

भागलपुर: प्राचीन काल से ही बौद्धिक उर्वरता के लिए विख्यात धरती, बिहार में आज भी हुनरबाजों की कमी नहीं है. वर्तमान में भी काफी सीमित संसाधनों के बावजूद भी यहां के लोग अपनी बुद्धिमत्ता और कला का प्रकाश बिखेरने में कहीं से भी कमतर नहीं हैं. चाहे IAS हों, इंजीनियर-डॉक्टर हों, एक्टर हों, संगीतकार या गायक हों, चित्रकार हों हर क्षेत्र में बिहार के लोगों ने अपना लोहा मनवाया है. आज ऐसे ही एक बिहार के लाल कि हम बात करने जा रहे हैं, जिसने भारत के सुप्रसिद्ध टेलीविजन शो हुनरबाज़ का खिताब अपने नाम कर लिया है.

मशहूर टेलीविजन धारावाहिक हुनरबाज़ सीजन 1 को उसका विनर मिल गया है. बिहार भागलपुर जिले के आकाश सिंह ने हुनरबाज का खिताब अपने नाम कर लिया. बिहार के लाल अकाश सिंह को हुनरबाज़ के टाइटल के साथ ₹15 लाख रुपए इनाम में भी मिले हैं. हुनरबाज़ का खिताब जीतकर आकाश सिंह ने स्टेज पर कहा “मैं शब्दों में अपनी फीलिंग्स को बयां नहीं कर सकता हूं. मैंने शो में बड़ा बनने का सपना देखकर अपनी जर्नी की शुरुआत की थी और आज शो जीतने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे सब कुछ मिल गया है. मैं शो के जजेज करण सर, मिथुन सर, और परिणीति मैम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे पूरी जर्नी में सपोर्ट किया. मैं अपनी फैमिली और फ्रेंड्स को भी धन्यवाद करना चाहता हूं.”

बता दें कि यह हुनरबाज़ का पहला सीजन था. इस शो में आए बिहार के आकाश सिंह के हुनर को देख कई लोगों ने पहले ही अंदाजा लगा दिया था कि वे इस खिताब को जीतने के बड़े दावेदार हो सकते हैं. उनके जबरदस्त टैलेंट और हुनर को देख कई बार जज ताली बजाते नजर आए जबकि बिहार से स्ट्रगल करके आए इस लड़के की कहानी सुन प्रियंका चोपड़ा समेत सभी जज शो के दौरान कई बार इमोशनल भी दिखे. आकाश सिंह ने खिताब जीत यह साबित कर दिया है कि अगर बिहारी चाहे दुनिया के हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा सकते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Discover more from Hello Jharkhand

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading